नई दिल्ली : नजफगढ़ इलाके में टिक टॉक के सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर पर मंगलवार शाम को स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पीड़ित को सात गोली लगी। गंभीर रूप से घायल 27 वर्षीय मोहित मोर की मौके पर ही मौत हो गई। मोहित के दोस्त ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने दोस्त के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। शुरूआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश और पैसों के लेन-देन से जोड़ कर देख रही हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहित मोर अपने परिवार के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला हैं और नजफगढ़ स्थित एक जिम में ट्रेनर का काम करता था।

परिवार में माँ और भाई शामिल हैं, पिता की लंबे समय पहले मौत हो चुकी हैं। रोजाना नजफगढ़ आने-जाने के चलते मृतक के परिजनों ने नजफगढ़ के धर्मपुरा में भी प्रॉपर्टी खरीद रखी हैं। जहां अक्सर मोहित रात को देर होने पर रूक जाता था। मंगलवार को वह अपने दोस्त से मिलने के लिए उसकी फोटोकॉपी की दुकान पर गया था। जहां करीब 5:16 मिनट पर स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने मोहित पर दुकान के अंदर ही मोहित पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने मोहित पर ताबड़तोड़ 13 राउंड फायरिंग की। जिसमें से 7 गोलीयां मोहित को लगी। गंभीर रूप से घायल मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बदमाशों के जाने के बाद बाहर आए मोहित के दोस्त ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात:- मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जब्त कर जांच शुरू की। जांच के दौरान सामने आया हैं कि तीनों बदमाश सफेद रंग की स्कूटी पर वहां पहुंचे थे।

लेकिन गली छोटी होने के चलते तीनों स्कूटी मुख्य मार्ग पर ही खड़ी कर अंदर गली में पैदल गए। जहां उन्होंने दुकान में मोहित को देखते ही उस पर गोली चलानी शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पैदल की स्कूटी तक पहुंचे और फरार हो गए।

टिक टॉक का सेलिब्रिटी मोहित:- सोशल साइट टिक टॉक पर मोहित के 5.17 लाख फॉलोवर हैं। मोहित के दोस्तों की माने तो मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ ही गाना भी बहुत अच्छा गाता था। मोहित अक्सर अपने गाने और अन्य वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालता था। टिक टॉक पर बहुत सक्रिय होने के चलते लोग उसे पसंद किया करते थे और उसके साथ जुड़े रहते थे। यही वजह हैं कि उसके टिक टॉक पर 5.17 और इंस्टाग्राम पर 3 हजार फॉलोवर हैं।

शुरूआती जांच में आपसी रंजिश का मामला:- मामले की जांच कर रही टीम की माने तो मोहित का किसी भी अपराधी और कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं हैं। शुरूआती जांच के बाद मोहित की हत्या पैसों के लेन-देन या फिर युवती से प्यार के चलते की गई हैं। फिलहाल पुलिस मोहित के परिजनों व दोस्तों से पूछताछ के अलावा मोहित के कॉल रिकार्ड खंगाल रही हैं। जिससे यह पता किया जा सके कि मोहित हाल फिलहाल में किसके टच में बना हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here