उदयपुर, भरतपुर : उदयपुर के हिरण मंगरी थाना क्षेत्र में देर शाम चाकूबाजी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। तीन अज्ञात युवकों ने एक युवक और युवती के साथ पहले कहासुनी की और बाद में योजना बनाकर युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे चाकू के वार से घायल कर दिया।

घटना के बाद इलाके के लोगों ने क्षेत्रीय पार्षद लवदेव बावड़ी को सूचना दी। जिसके बाद पार्षद ने हिरणमगरी थाने को सूचित किया और इलाज के लिए सेटेलाइट हॉस्पिटल पहुंचे युवक से घटना की जानकारी ली।

चाकूबाजी की शिकार हुए युवक चेतन छाजेड़ ने बताया कि वह एक युवती के साथ हिरण मगरी के चौधरी हॉस्पिटल रोड से गुजर रहा था तभी बाइक सवार दो युवकों उनके पास में आकर जोर से चिल्लाए।

इसका विरोध करने पर चेतन और उन दोनों बदमाशों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद चेतन युवती के साथ रामलीला पार्क की ओर चला गया। पीछे से तीन युवक मारपीट के इरादे से वापस वहां पहुंचे और तीनों ने मिलकर चेतन के साथ मारपीट की और चाकू से उसके कंधे और पेट पर हमला कर दिया।

जिसके बाद चेतन घबराया हुआ सेटेलाइट अस्पताल पहुंचा। अपना इलाज कराने के बाद चेतन ने हिरणमगरी थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। पुलिस इस मामले में अब इलाके में लगे सीसीटीवी ओर चेतन द्वारा बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों को पकड़ने में जुटी हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here