नई दिल्ली : आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नवरात्र के पावन मौके पर दिल्ली के हैदरपुर में भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ कार्यकर्ता श्रीमती रेखा गुप्ता जी और उनकी आस फाउंडेशन के द्वारा आयोजित 1100 कन्याओं के सामूहिक पूजन में डॉ. हर्ष वर्धन जी शामिल हुए।

1100 कन्याओं के पूजन के इस पवित्र कार्यक्रम के लिए डॉ. हर्ष वर्धन जी ने श्रीमती रेखा गुप्ता जी और उनकी आस फाउंडेशन को बधाई दी। इस मौके पर डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कन्याओं का पूजन कर उन्हें कपड़े के कैरी बैग में उपहार देकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने का संदेश भी दिया।

इस अवसर पर डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कहा कि हम सब भाग्यशाली हैं कि हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बेटियों को भारत की लक्ष्मी मानते हुए कई योजनाएं चलाई हैं। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और बेटी को सक्षम बनाओ पर काम करते हुए उन्होंने बेटियों को सम्मान और समाज में विशिष्ट स्थान दिलाया।

डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने दो दिन पहले राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को याद करते हुए उनके स्वच्छ भारत के सपने को यथार्थ करने के लिए बिगुल फूँक दिया हैं। प्रधानमंत्री जी चाहते हैं कि लोग अपने आस-पास सफाई रखें ताकि गंदगी से होने वाली बीमारी के साथ हम अपने पर्यावरण को भी स्वच्छ रखने में सहयोग दे सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here