नई दिल्ली : डॉ. हर्ष वर्धन जी ने अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक में रामलीला मंचन देखने के लिए सार्वजनिक यातायात का उपयोग किया। केन्द्रीय सचिवालय से आदर्श नगर तक Delhi Metro का सफर कर आदर्श नगर में रामलीला मंचन देखा।

डॉ. हर्ष वर्धन जी ने आयोजकों से प्रभु राम के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए उनका अभिनंदन किया। डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कहा कि राम सनातन संस्कृति के आदर्श हैं उनकी लीला के दर्शन से सन्मार्ग की प्रेरणा मिलती हैं।

आदर्श नगर के बाद डॉ. हर्ष वर्धन जी ने अपने संसदीय क्षेत्र के आजदपुर, पीतमपुरा और नेताजी सुभाष पैलेस में भी रामलीला मंचन देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस दौरान डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कलाकारों के बेहतरीन अभिनय की प्रशंसा करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

आदर्श नगर में राम लीला मंचन देखने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसमूह को रामलीला और नवरात्र की शुभकामनाएं दी। डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कहा कि कामना करता हूं कि आप सब भगवान राम के सिखाए गए आदर्शों पर चलने के लिए नई प्रेरणा और ऊर्जा के साथ आगे बढ़ें।

भगवान राम हम सबकी आत्मा हैं और हमारे दिल में बसे हुए हैं। नेताजी सुभाष पैलेस में रामलीला मंचन के बाद डॉ. हर्ष वर्धन जी ने कहा कि हमें स्टेज पर लोगों के आने की प्रक्रिया को बंद करना होगा।

यह पवित्र स्थल सिर्फ प्रमु राम के मंचन के लिए होना चाहिए। बार बार मंच पर आने से रामलीला मंचन में व्यवधान पड़ता हैं। इस दौरान मेरे साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री शाहनवाज हुसैन जी और दिल्ली बीजेपी नेता श्री विजेंद गुप्ता जी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here