शाम चार बजे काम के दौरान हुआ हादसा, निर्माण ढहने के कारण कई मजदूर फ्लाईओवर से लटके
एयरफोर्स के जवान समेत अन्‍य घायलों को भेजा गया मंडलीय अस्‍पताल, मौके पर बचाव कार्य जारी

उत्तर प्रदेश, वाराणसी : कैंट स्‍टेशन के सामने निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर शुक्रवार को फिर हादसा हो गया। बिना रोड ब्‍लॉक लिए फ्लाईओवर पर काम चल रहा था तभी ऊपर की गई शंटरिंग और गाटर गिर पड़े। हादसे में कुलदीप राय नामक एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ हैं। उसे सेना का जवान बताया जा रहा हैं।

कुलदीप राय के साथ अन्‍य घायलों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्‍पताल भेजा गया हैं। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी हैं। शाम लगभग चार बजे अचानक फ्लाईओवर पर की गई शंटरिंग भरभरा कर गिर पड़ी। बिना रोड ब्‍लॉक लिए कैंट स्‍टेशन के ठीक सामने कृष्‍णा धर्मशाला के पास निर्माण कार्य जारी था।

लोहे की चादरें और गाटर लगाकर कंक्रीट बिछाने का काम जारी था। शंटरिंग ध्‍वस्‍त हो जाने के कारण ऊपर काम कर रहे चार मजदूर भी असंतुलित हो गए और फ्लाईओवर से निकली छड़ों से लटक गए। साथियों ने रस्‍सी आदि के सहारे उन्‍हें किसी तरह ऊपर खींचा।

ऊपर से गिरा गाटर नीचे से गुजर रहे एयरफोर्स के जवान कुलदीप राय पर जा गिरा। कुलदीप राय के साथ एक बच्‍चा भी था। मनोज के दाहिने पैर में गंभीर चोटें आई हैं। पैर की हड्डी चकनाचूर होकर बाहर निकल गई हैं। हादसे में कुछ और राहगीरों के घायल होने की भी सूचना हैं।

क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर सिगरा पुलिस आननफानन में मौके पर पहुंची और घायलों को मंडलीय अस्‍पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद दोनों तरफ का रास्‍ता रोक दिया गया हैं और फ्लाईओवर की क्षतिग्रस्‍त शंटरिंग को हटाने का काम जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here