केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की रैली में पाकिस्तान के खरख्वाह चीन को सख्त सन्देश दिया हैं। अमित शाह ने अपने भाषण में कहा हैं कि “पिछले कुछ सालों में हमारा साफ स्टैंड हैं कि हम लोग किसी भी मुल्क की दखलंदाजी कश्मीर मुद्दे पर नहीं चाहते हैं।

शाह ने यह भी कहा कि कश्मीर हमारा आंतरिक मामला हैं और हम किसी भी देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते”। गौरतलब हैं कि अमित शाह का ये बयान तब आया हैं। जब चीन के राष्ट्रपति दो दिन के भारत दौरे पर हैं।

शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना:- शाह ने अपनी बुलढाना में रैली के दौरान कहा की “राहुल गांधी के करीबी कमल धालीवाल ने जेरेमी कॉर्बिन से भेंट की और कहा कि कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं हैं।

मैं राहुल गांधी से पूछता हूं कि आपकी पार्टी के लोग अंग्रजी नेता (जेरेमी कॉर्बिन) के सामने हमारे देश की कौन सी छवी पेश करने की कोशिश कर रहे हैं” ?

NRC पर बोले अमित शाह:- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए एनआरसी (NRC) के बारे में दो टूक बोले, अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद यह देश में पहला चुनाव हैं।

हम एनआरसी के जरिए देश से घुसपैठियों को बाहर करना चाहते हैं तो उससे भी कांग्रेस को दिक्कत हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव के जरीए दुनिया में यह संदेश जाना चाहिए कि पूरा भारत अनुच्छेद 370 हटाने जाने से पक्ष में एकजुट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here