एंटरटेनमेंट, फिल्मी दुनिया : साउथ फिल्म इंडिस्ट्री में अपने दमदार एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली सुपरस्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, उनके नो-किसिंग रुल को लेकर इस वक्त खबरें बनी हुई हैं।

बताते चलें कि तमन्ना भाटिया ने तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी फिल्म इंडिस्ट्री में भी काम किया हैं। उनके ऐक्टिंग डेब्यू से कई चीजें बदल चुकी हैं। लेकिन तमन्ना ने शुरुआत से ही अपना नो-किसिंग रूल बरकरार रखा हैं। हाल ही में उनसे जब उनके इस रुल के बदलाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, ‘मैं ऑनस्क्रीन कभी किस नहीं करती, ऐसा मैं तबसे ही कर रही हूं जबसे काम करना शुरू किया हैं।

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, जब वह 13 साल की थीं तबसे काम कर रही हैं। और उन्होंने कुछ चीजें तय कर ली थी जिनमें से किस न करना एक था इस पर वह अभी डटी हुई हैं।

तमन्ना की फिल्मों की बता करे तो उनके पास इस वक्त कई फिल्में हैं। लेकिन वो ‘बोले चूड़ियां’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता नवाज्जुदीन सिद्धीकी भी नजर आएंगे। पहले इस फिल्म में मौनी रॉय थीं। जब पूछा गया कि क्या उन्हें कंपेरिजन का डर हैं ? इस पर उन्होंने बताया कि पहले क्या होने वाला था इसकी उन्हें कोई फिक्र नहीं हैं।

वहीं नवाज्जुदीन सिद्धीकी के साथ काम करने पर तमन्ना कहती हैं। नवाज के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया क्योंकि नवाज का बतौर ऐक्टर मैं बहुत सम्मान करती हूं।

गौरतलब हो कि फिल्मी जगत में किसिंग सीन को लेकर कई बार काफी चर्चाएं हुई हैं। लेकिन अब तमन्ना भी उन अभिनेत्रीयों में से एक हैं। जिन्होंने अपने करियर में किसिंग सीन देने से इनकार कर दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here