महाराष्ट्र : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लातूर जिले में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा, चांद पर रॉकेट जाने से लोगों का पेट नहीं भरता। साथ ही कहा की मीडिया में चांद पर बात होगी लेकिन जनता के मुद्दे को लेकर आपको मीडिया में सुनाई नहीं देगा। केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर भी घेरा कहा कि भारतीय युवाओं की नौकरियां खत्म कर रहीं हैं सरकार।

आखिर क्यों राहुल ने भारतीयों को कहा बेरोजगार:- राहुल ने महाराष्ट्र चुनाव के लातूर जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए अहम मुद्दे पर बहस कि, राहुल ने कहा कि सारी चीन कंपनी हिंदुस्तान में हैं। हर सामान पर “मेड इन चाइना” लिख होता हैं, ऐसे में भारत की फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और चीनी युवाओं को रोजगार मिल रहा हैं।

देश के युवाओं के लिए कोई उम्मीद नहीं हैं। राहुल बोले, 40 साल की यह सबसे ज्यादा बेरोजगारी हैं, ऑटोमोबाइल सेक्टर बर्बाद हो रही हैं, 2000 से अधिक कारखाने बंद हो गए हैं लेकिन मोदी सरकार इन मुद्दों के बारे में कुछ नहीं बोलते। साथ ही चंद्रयान-2 को असफल बताते हुए कहा की, 2 दिन में रॉकेट नहीं बनता।

शी जिनपिंग से मुलाकात पर भी उठाए सवाल:- कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर बेरोजगार, अर्थव्यवस्था और जीएसटी पर सरकार पर साधा निशाना, हाल ही में मोदी और शी जिनफींग की मुलाकात पर भी कई सवाल उठाए।

राहुल ने कहा- क्या पीएम मोदी ने 2017 के डोकलाम विवाद का मामला उठाया था ? साथ ही कहा, मोदी सरकार ने केवल 15 धनी लोगों का 5.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया। उन्होंने कहा कि किसान रात भर जागता हैं, डरता हैं कि कर्ज कैसे लौटाऊं और यहा मोदी सरकार चौसकी-नीरव मोदी अच्छी नींद लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here