दरवाजा का कुंडी तोड़कर हजारों रुपये के सामान पर किया हाथ साफ

कमालपुर, चंदौली : नवागत चैााकी प्रभारी सुनील कुमार मिश्रा को चोरों ने रविवार की देर रात पोस्ट आफिस के बगल में बाइक मैकेनिक की दुकान का पीछे के दरवाजे का कुंडी तोड़कर साढ़े दस हजार नगदी सहित हजारों रुपये के सामान लेकर फरार होकर चुनौती देने का काम कर दिया।

दुकानदार इमरान अली सोमवार की सुबह शटर का ताला खोलकर दुकान के अंदर बिखरा सामान व संदूक देखकर सन्न रह गया। भुक्तभोगी ने कमालपुर चैकी पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी करने का तहरीर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। कस्बा में स्थित पोस्ट ऑफिस के बगल में शरीफ अली का मकान हैं।

जबकि पड़ोसी इमरान अली किराए पर मकान लेकर बाइक मरम्मत का कार्य करता हैं। रविवार की शाम इमरान अली मोबिल व अन्य सामान के लिए दुकानदार को देने के लिए साढ़े दस हजार रुपये संदूक में रखकर प्रतिदिन की भांति दुकान का शटर बंद कर घर चला गया।

देर रात चोर दुकान के पीछे दीवाल फांदकर लकड़ी के दरवाजे के कुंडी तोड़कर दुकान में घुस गए। जबकि संदूक में रखा साढ़े दस हजार रुपये व हजारों रुपये का सामान लेकर चोर फरार हो गए। दुकानदार इमरान अली सोमवार की सुबह दुकान का शटर खोलकर अंदर घुसा तो संदूक व बिखरा सामान देखकर सन्न रह गया।

भुक्तभोगी के अज्ञात चोरों के तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस सम्बंध में धीना थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि चोरी की घटना की जानकारी हुई हैं। मामले की छानबीन कर घटना का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here