लखनऊ : पारा के सलेमपुर पतौरा गांव के पूर्व प्रधान रामकुमार उर्फ गुड्डू गौतम (46) की बीच गांव में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गुड्डू की मां बिशुनदेई वर्तमान में प्रधान हैं। परिवारजन के मुताबिक गुड्डू गांव के पश्चिम टोला में सजीवन गौतम के घर जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गए थे।

वापस लौटते समय रविवार रात करीब नौ बजे बदमाशों ने गांव के बीच गुड्डू को रोककर सिर में गोली मार दी। ग्रामीणों के मुताबिक बदमाशों ने करीब पांच राउंड फायरिंग की थी। कुछ देर बाद ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो गुड्डू लहूलुहान पड़े थे और उनकी मौत हो गई थी। पास में ही उनकी बुलेट बाइक भी पड़ी थी। आसपास कोई नजर नहीं आ रहा था। माना जा रहा हैं कि हमलावर पैदल ही भाग निकले थे।

पुलिस गांव में पहुंची तो उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा। देर रात तक हंगामा चलता रहा। काफी देर तक पुलिस को ग्रामीणों ने शव के पास जाने नहीं दिया और एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे। हालांकि खबर लिखे जाने तक शव गांव में ही था और ग्रामीण आक्रोशित थे।

दो माह पहले भी पूर्व प्रधान पर चली थी गोलीपूर्व प्रधान राजकुमार उर्फ गुड्डू गौतम पर दो माह पहले भी हमलावरों ने गोली चलाई थी। परिवारजन ने बताया कि घर की दीवार से सटाकर गोली मारी गई थी, जो बेड में जाकर लगी थी। आरोप हैं कि इस मामले में पारा पुलिस से शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

हत्या से नाराज परिवारजन रविवार रात में पुलिस के पहुंचने पर नाराज हो गए। ग्रामीण एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। विवाद बढ़ता देख पुलिस शांत खड़ी हो गई। ग्रामीणों का आरोप था कि बीच गांव में बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। परिवारजन का कहना था कि गांव में अखिले बाबा मंदिर के पास सन्नाटा देखकर हमलावरों ने गोली चलाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here