नौगढ़ : थाना क्षेत्र के डिलबगरा पहाड़ी के पीछे चन्द्रप्रभा जलाशय की तलहटी में बुद्धवार की रात एक चाईनीज व्यक्ति द्वारा वाटर प्रूफ आशियाना लगा लिए जाने की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक आपरेशन जगत राम कन्नौजिया ने सदल बल रात्रि में मौके पर पहुंच कर काफी प्रयास के बाद उसे थाने पर लाया।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए चाईनीज व्यक्ति का बीजा नवंबर 2020 तक वैध हैं। वह कैसे यहां के जंगल में आया और क्यो वाटरप्रूफ अपना आशियाना लगाया तथा उसका क्या मकलब हैं। इसकी पुष्टि भाषा विपरीत होने से स्पष्ट नहीं हो पाया हैं।

वाटरप्रूफ बड़ी मच्छरदानी को बंद करके उसमे बैठा चाईनीज व्यक्ति प्रकाश के लिए एक लैंप जलाया हुआ था। वह बाईक नंबर डी यल 5 यस -ए यस 8151 से नौगढ़ के जंगल में आया हुआ हैं। कल सुबह भाषा परिभाषित करने वाले को बुलाकर उसके बारे में पड़ताल की जाएगी।

इनसेट। नौगढ़ क्षेत्र के घने जंगल के रूप में जाने जाना वाला डिलबगरा पहाड़ी के पीछे का भू भाग जंगली हिंसक जानवरों का शरणस्थली माना जाता हैं। इनसेट। पुलिस की रात्रि में पहल जारी नहीं किए जाने पर वह जंगली हिंसक जानवरों का शिकार भी बन सकता था। इनसेट। वह संभवतः बोध गया जाने के लिए निकला था। मार्ग भटकने के कारण वह नौगढ़ के जंगल में आया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here