छत के रास्ते घर मे प्रवेश कर चोरों ने लाखों के गहने किया पार 

तीन वर्ष पूर्व भी चोरों ने किया था चोरी का प्रयास 

चन्दौली : कमालपुर चन्दौली धीना थाना के सिलौटा गांव में मंगलवार की रात्रि में चोरों ने घने कोहरे व कड़ाके की ठंड का फायदा उठाते हुए हरिश्चंद उपाध्याय के घर मे पीछे से छत में रास्ते घर मे प्रवेश कर घर मे रखे अलमारी व बाक्सको तोड़कर उसमे रखे सोने की अंगूठी दो, सोने की चूड़ी चार, सोने की सिकड़ी एक, सोने गुरिया 4, छागल 2, कान की बाली 2 सहित कीमती साड़ियों को लेकर चम्पत हो गए।

चोरों ने घरमे अंदर प्रवेश कर कमरे में सोए गृहस्वामी हरिचन्द उपाध्याय, पत्नी संतरा, पौत्री खुशबू को उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बन्द कर। घर के अंदर रखे बॉक्स व अलमारी को तोड़कर सारा सामान समेट कर चल दिये। भुक्त भोगी को सुबह उस समय पता चला जब अपने पशुओं को चारा।

डालने के लिए बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे। शोर किये तो पड़ोस के लोगो ने दरवाजा खोला तब बाहर आये। बाहर आने के बाद घर का नजारा देखकर सन्न रह गए। उनके द्वारा 112 को डायल किया। पुलिस सूचना आकर मौका मुवायना किया। वही पीड़ित का कहना हैं की हमारे घर मे तीन वर्ष पहले भी चोर चोरी का प्रयास किये थे पर जग जाने से चोरी उस समय नही कर पाए।

साथ ही उनके पुत्र गोपाल उपाध्याय आप के परिवार के साथ बाहर प्राइवेटकाम करते हैं।सभी गहने व कीमती साड़ियां घर पर अलमारी वबाक्स में ही रखे थे। गृहस्वामी की पत्नी सन्तरा देवी ने बुद्धवार को धीना थाना जाकर अज्ञात के खिलाफ लिखित सूचना दी हैं। धीना थानाध्यक्ष राजेश कुमार का कहना हैं की सूचना मिली हैं कानूनी कार्यवाही जांच कर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here