सैयदराजा, चन्दौली : क्षेत्र के असना गाँव में समाजवादी नेता अंजनी सिंह के नेतृत्व में सैयदराजा विधानसभा अंतर्गत छठवां नेत्र परीक्षण शिविर संपन्न हुआ। जिसमें असना ओयरचक कंदवा अरंगी मेढ़ान कम्हरिया बहेरा पई अमड़ा धमिना अदसण धनाइतपुर सहित कई दर्जनों गाँव के सैकड़ों जरूरतमंद मरीजों ने अपना नेत्र परीक्षण एवं सुगर बीपी जाँच करवाया।

जिसमें से कुल छत्तीस मरीजों को मोतियाबिंद आपरेशन के लिए आनंद नेत्रालय मुगलसराय भेजा गया। साथ ही लोगों को चिकित्सीय परामर्श दिया गया। बताते चलें कि शिविर आयोजक समाजवादी नेता अंजनी सिंह के प्रयास से क्षेत्र के गरीब असहाय कमजोर लोगों की जरूरत को ध्यान में रखकर लोगों तक जायज सेवा और मदद पहुँच सकें।

पूरे सैयदराजा विधानसभा में जगह जगह मुफ्त मोतियाबिंद आपरेशन शिविर का आयोजन कराया जा रहा हैं। जिसमें अब तक सभी कैंपों में आए सैकड़ों मरीजों ने अपने आँख का आपरेशन करवाकर दुबारा आँखो की रोशनी प्राप्त किया।

श्री सिंह ने कहा कि जरूरत मंद लोगों कि किसी भी माध्यम से मदद करना और किसी भी तरह समाज के सभी वर्गों के असहाय कमजोर लोगों तक सुविधाओं को पहुंचाना मैं अपना दाइत्व एवं कर्तव्य समझता हूँ और यह हर नेता हर जनप्रतिनिधी का भी कर्तव्य बनता हैं।

कैंप में असना निवासी शैलेश सिंह, शोलू सिंह, धर्मराज बिंद, अरंगी प्रदीप सिंह, कूसी पईं ने क्षेत्रीय सहयोगी आयोजक कि सराहनीय भूमिका निभाई। अंजनी सिंह ने कैंप कि सफलता के लिए इन सभी क्षेत्रीय युवाओं कि सराहना किया। कैंप में समसुद्दिन खाँ ‘अजीम खाँ श्यामसुंदर’ रामदेई बाची देवी उर्मिला राधिका दुलारी देवी रामरतिया देवी सहित सैकड़ों मरीजों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here