फोरेंसिक टीम ने की जांच

शहाबगंज, चंदौली : स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़गावां गांव निवासी अयाज अहमद के घर में चोरों ने रोशनदान के सहारे घर में घुसकर लाखों रुपए के सामान चोरी करने में सफल हो गए। पुरा परिवार एक शादी समारोह में सकुराबाद मुगलसराय 8 फरवरी को गया था।

बुधवार 12 फरवरी को देरशाम जब परिवार के लोग लौटे तो चोरी की घटना देखकर हतप्रद रह गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुँचकर आवश्यक जांच पड़ताल की।

गुरुवार को फोरेंसिक टीम भी बड़गावां गाँव में पहुँचकर जांच पड़ताल की। पीड़ित अयाज अहमद ने बताया कि वह जब शादी समारोह से बुधवार की देरशाम घर आए तो घर पर चोरी की घटना हो चुकी थी। घर के अंदर हम लोग घुसे तो छत के आगन में लगे लोहे की जाली हटी थी।

सभी कमरों ताला बन्द होने के कारण रोशदान तोड़ दिया गया था तथा घर के अंदर रखी आलमारी को तोड़ कर उसमें रखे सोने के जेवर, झुमका दो सेट, पायल, 55 हजार रुपया नकद व अन्य समान पर हाथ साफ करने में चोर सफल रहे।

भुक्तभोगी ने इसकी लिखित जानकारी पुलिस को दी। इस सम्बंध में थाना प्रभारी अवनीश कुमार राय ने बताया की मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी। चोरी की घटना से गाँव में दहशत व्याप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here