दिल्‍ली ज़ी मीडिया ने सोमवार देर रात  को कहा कि हमारे 28 कर्मचारियों कोविड 19 पोजिटिव पाये गये है और इसके कार्यालय न्यूज़ रूम और स्टूडियो को सील कर दिया गया है। यह महामारी अब ज़ी मीडिया के लिए एक व्यक्तिगत कहानी बन गई है। पिछले शुक्रवार को हमारे एक सहयोगी ने कोविड 19 पोजिटिव पाया गया एक ज़िम्मेदार संगठन के रूप में हमने उन सभी लोगों का सामूहिक परीक्षण शुरू कियाए जो उक्त व्यक्ति के प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क में हो सकते हैं सुधीर चौधरी प्रधान संपादकए ज़ी न्यूज़ ने एक बयान में कहा। अब तक हमारी टीम के 28 साथी कोविड 19 पोजिटिव पाये गये है सौभाग्य से उनमें से ज्यादातर स्पर्शोन्मुख हैं और किसी भी असुविधा की शिकायत नहीं करते हैं। हमारा मानना ​​है कि यह प्रारंभिक निदान और समर्थक सक्रिय हस्तक्षेप के कारण है हम सरकारी और स्वास्थ्य अधिकारियों के समन्वय में चक्र को तोड़ने और संक्रमण को रोकने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन कर रहे हैं। चौधरी ने घोषणा की सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और आधिकारिक दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है।
बाकी कर्मचारियों का परीक्षण जारी रहेगा। 

इससे कोविड ​​.19 के अधिक से अधिक मामलों की पहचान हो सकती है उन्हें अलग.थलग किया जा सकता है। हमारा मानना ​​है कि यह महामारी से लड़ने का सबसे अच्छा तरीका हैए श्चौधरी ने कहा।

उन्होंने कहा कि नोएडा में बहुत सारे सम्‍मिलन क्षेत्र हैं आक्रामक परीक्षणए अलगाव और उपचार टीममेट्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है। फिलहाल हमारे 2500 कर्मचारी हैं  बयान में कहा गया है हम उनमें से हर एक की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। कि हमारा निर्भीक कवरेज जारी रहेगा। ऐसी चुनौतियां नहीं टूटेंगी।ष् ज़ी मीडिया ने घोषणा की कि हम पूरी ईमानदारी और बेमिसाल लगन के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। हम अपने सभी कर्मचारियों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here