लाखों की कीमत के निर्मित, अर्धनिर्मित, समान के साथ उपकरण बरामद

दैनिक सृजन न्यूज नेटवर्क
तरुणकांत तिवारी
चकिया ।कोतवाली के बनरसिया गांव में शनिवार की सुबह पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने की कारखाने का भंडाफोड़ किया। भारी मात्रा में निर्मित शराब उपकरण व शराब बनाने की वस्तुएं बरामद हुई। मौके से आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। कोतवाली पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली की उक्त गांव निवासी एक व्यक्ति के घर अवैध रूप से शराब बनाया जाता है। कोतवाल के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने छापेमारी की तो सफलता मिली।
मकान के अंदर शराब की भारी खेप के साथ ही अर्धनिर्मित सामान और उपकरण बरामद हुये। पुलिस टीम ने मौके से 40-50 पेटी तैयार शराब के साथ ही 10 कंटेनर शराब बनाने वाली लिक्विड व कई खाली कंटेनर व हजारों खाली बोतलें, ढक्कन ,शराब की तीव्रता मापने वाला यन्त्र और अन्य उपकरण सहित एक स्‍कार्पियो बरामद किये। पुलिस ने सभी माल बरामद कर कोतवाली ले आई।
इस संबंध में सीओ नीरज सिंह बताया कि छापेमारी के पश्चात् भारी मात्रा में शराब व शराब निर्माण करने वाले उपकरण ,ढक्कन, शीशी, जरीकेन,बरामद किये गये है। करवाई टीम में प्रभारी निरीक्षक रहमतुल्लाह खान थाना चकिया, उप निरीक्षक हरिश्चंद्र वर्मा थाना चकिया,हेडकांस्टेबल महेन्द दुबे,चन्द्रभान सिंह और कांस्टेबल विनय प्रताप सिंह,रमेश कुमार,अजय कुमार विश्वकर्मा, रामअशीष,अभिषेक दुबे,सभी थाना चकिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here