अब तक हुई 59 की माैैत एक्‍टीव केसो की संख्‍या 1794

वाराणसी । जिला प्रशासन के अनुसार रविवार की सुबह 219 लोगों की रिपोर्ट मिली। इसमें 39 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी है। रविवार की सुबह अन्य दिनों की तुलना में भले ही कम लोग संक्रमित मिले हैं लेकिन कुल मरीजों की संख्या 3000 के करीब पहुंच गई है।  इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2988 हो गई है। अब तक वाराणसी में 59 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात यह है कि 1135 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं। एक्टिव केस 1794 हैं। इनमें अब बड़ी संख्या में मरीज होम आइसोलेट हो रहे हैं। 

वाराणसी में अब तक 51 हजार 8 सौ 97 लोगों की जांच हो चुकी है। इसमें से 41 हजार लोगों की रिपोर्ट आई है। सात हजार से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार है। इतनी बड़ी संख्या में रिपोर्ट पेडिंग होने के पीछे ज्यादा सैंपलिंक को कारण बताया जा रहा है। हालांकि अब बीएचयू के साथ ही मंडलीय अस्पताल में भी सैंपल की जांच हो रही है। इसके अलावा मिर्जापुर में जांच शुरू होने से सोनभद्र और भदोही के सैंपल भी वहीं जा रहे हैं। जांच में भी तेजी आई है लेकिन सैंपलिंग की तुलना में जांच की स्पीड उतनी नहीं बढ़ने के कारण केस पेंडिंग हो रहे हैं। 

 

Previous articleएस डी एम के औचक निरीक्षण में सिचाई विभाग के अधिकारी मिले गायब
Next articleएक ऐसा गांव जहॉ रक्षाबंधन पर बहनें नही बांध पाती भाई की कलाई पर राखी
मै के सी श्रीवास्तव एड0 पिछले 20 ,22 वर्षो से प्रिन्ट मिडीया के क्षेत्र में विभिन्न्न जिला ब्‍यूरो व मान्‍यता प्राप्‍त जिला संवाददाता के रूप में कार्य करता आ रहा हॅू आज भी जौनपुर से प्रकाशित हिन्‍दी दैनिक तरूण मित्र में चंदौली जिले के ब्‍यूरो चीफ के रूप में कार्यरत हूॅा । साथ ही साथ इसके अब आप के बीच सोशल साइड पर दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क के माध्यम से भी आप की खबरों को नित नया आयाम देने के लिए तत्पर हूॅ । जिले से ब्‍यूरो चीफ व संवााददाताओं की आवश्‍यकता हैा खबरों व विज्ञापन को हमारे वाट्सअप न0 9935932017 पर भेज सकते है।हर जगह की खबरो के लिए वहा से सम्ब‍धित रिर्पोटर ही जिम्‍मेदार होंगे , अगर आप पत्रकारिता से जुडना चाहते है तो भी हमसे सम्‍पर्क करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here