चकिया में फिर कोरोना की उची छलांग,निकले आधा दर्जन से अधिक मरीज

0
253

दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क ब्यूरो रिर्पोट चन्दौली।
शुक्रवार की देर रात प्राप्त परिणाम में 30 लोगों का रिर्पोट पाॅजटीव प्राप्त हुआ है। जिनमें से 1 बालिका व 10 महिला तथा 2 बालक व 17 पुरूष है। सभी लोकल ट्रैवलिंग व अपने कार्यस्थल से संक्रमित हुए है। इनमें से 1 स्वास्थ्य विभाग, 4 रेलवे विभाग, 1 सैमसंग कं0 कर्मी, 1 चैकीदार, 2 किसान, 1 स्वर्ण व्यापारी, 5 गृहणी, 1 लेबर, 3 प्राईवेट जाॅब, 5 छात्र से संबंधित है। जनपद चन्दौली में ये क्रमशः बरहनी ब्लाक के 1, चहनिया के 1, चकिया के 7, चन्दौली ब्लाक के ग्रामीण क्षेत्र से 2 व नगरीय क्षेत्र से 1, धानापुर के 3, नियामताबाद के 4, डी.डी.यू नगर के 10, सकलडीहा के 1 रहने वाले है। इन सभी के सम्पर्क में आये अन्य व्यक्तियों की कान्टैक्ट ट्रेसिंग कर अग्रेतर कार्यवाही की जा रहीं है। आज एल-1 से 20 व्यक्ति डिस्चार्ज किये गये है। जनपद में कोविड जाॅच हेतु आज कुल 1081 नमूने संग्रहित किये गए।
इस प्रकार जनपद चन्दौली में कोविड के कुल 2401 केस व इनमें एक्टीव केस की संख्या 460 है। 1382 व्यक्ति डिस्चार्ज किये जा चुके है तथा 537 व्यक्तियों ने होम आईसोलेशन पूर्ण कर लिया है। अब तक कुल 22 मृत्यु हो चूकी है।

Previous articleचाय बिक्री ठप्प ,दुकानदार हुए मायूस पहॅूचे भूखमरी के कगार पर
Next article14 सितम्बर को रोजगार बने मौलिक अधिकार की मांग को लेकर होगा राष्ट्रव्यापी आन्दोलन
मै के सी श्रीवास्तव एड0 पिछले 20 ,22 वर्षो से प्रिन्ट मिडीया के क्षेत्र में विभिन्न्न जिला ब्‍यूरो व मान्‍यता प्राप्‍त जिला संवाददाता के रूप में कार्य करता आ रहा हॅू आज भी जौनपुर से प्रकाशित हिन्‍दी दैनिक तरूण मित्र में चंदौली जिले के ब्‍यूरो चीफ के रूप में कार्यरत हूॅा । साथ ही साथ इसके अब आप के बीच सोशल साइड पर दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क के माध्यम से भी आप की खबरों को नित नया आयाम देने के लिए तत्पर हूॅ । जिले से ब्‍यूरो चीफ व संवााददाताओं की आवश्‍यकता हैा खबरों व विज्ञापन को हमारे वाट्सअप न0 9935932017 पर भेज सकते है।हर जगह की खबरो के लिए वहा से सम्ब‍धित रिर्पोटर ही जिम्‍मेदार होंगे , अगर आप पत्रकारिता से जुडना चाहते है तो भी हमसे सम्‍पर्क करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here