दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क नई दिल्‍ली।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। ट्विटर पर लोग उनके शीघ्र कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने की कामना करने लगे हैं।

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

राष्ट्र सृजन अभियान के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पीके सिन्हा ने कहा कि राष्ट्र सृजन जल्‍‍‍द ही उनके अच्छे स्वास्थ्य लाभ  की कामना करता है।  और मै तथा राष्ट्र सृजन अभियान  की पूूूूरी  टीम  भगवान श्री राम से यह प्रार्थना करती है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटे। श्री शाह द़ढ इच्‍छा शक्ति के धनी है वे शिघ्र ही स्‍वस्‍थ होकर लाैैटेेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here