दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क नई दिल्‍ली।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। ट्विटर पर लोग उनके शीघ्र कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरने की कामना करने लगे हैं।

अमित शाह को डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह रविवार दोपहर करीब सवा चार बजे मेदांता अस्पताल पहुंचे। उन्हें आइसोलेट किया गया है। मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। मौके पर पुलिस सहित प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

राष्ट्र सृजन अभियान के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पीके सिन्हा ने कहा कि राष्ट्र सृजन जल्‍‍‍द ही उनके अच्छे स्वास्थ्य लाभ  की कामना करता है।  और मै तथा राष्ट्र सृजन अभियान  की पूूूूरी  टीम  भगवान श्री राम से यह प्रार्थना करती है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटे। श्री शाह द़ढ इच्‍छा शक्ति के धनी है वे शिघ्र ही स्‍वस्‍थ होकर लाैैटेेंगे ।

Previous articleएक ऐसा गांव जहॉ रक्षाबंधन पर बहनें नही बांध पाती भाई की कलाई पर राखी
Next articleयूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी हुए कोरोना पॉजिटिव
मै के सी श्रीवास्तव एड0 पिछले 20 ,22 वर्षो से प्रिन्ट मिडीया के क्षेत्र में विभिन्न्न जिला ब्‍यूरो व मान्‍यता प्राप्‍त जिला संवाददाता के रूप में कार्य करता आ रहा हॅू आज भी जौनपुर से प्रकाशित हिन्‍दी दैनिक तरूण मित्र में चंदौली जिले के ब्‍यूरो चीफ के रूप में कार्यरत हूॅा । साथ ही साथ इसके अब आप के बीच सोशल साइड पर दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क के माध्यम से भी आप की खबरों को नित नया आयाम देने के लिए तत्पर हूॅ । जिले से ब्‍यूरो चीफ व संवााददाताओं की आवश्‍यकता हैा खबरों व विज्ञापन को हमारे वाट्सअप न0 9935932017 पर भेज सकते है।हर जगह की खबरो के लिए वहा से सम्ब‍धित रिर्पोटर ही जिम्‍मेदार होंगे , अगर आप पत्रकारिता से जुडना चाहते है तो भी हमसे सम्‍पर्क करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here