पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को किया घायल

0
118

बृजेश केशरी

दैनिक सृजन नेशनल न्यूज नेटवर्क नौगढ़,चंदौली। थाना क्षेत्र के हसुअवां गांव निवासी शराबी पति रामकेवल ने किसी बात पर नाराज होकर के अपनी पत्नी राधिका देबी 40 वर्ष पर कुल्हाड़ी ईत्यादि धारदार हथियार से मारपीट कर घायल कर दिया।जिसे देख बीच बचाव करने मे लगी पुत्री प्रियंका 15 वर्ष को भी चोटें आईं हैं।
जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे रिस्तेदारों ने मां बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहाँ पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक डा.मृत्युंजय कुमार ने राधिका को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
सूचना होने से नौगढ थाना पुलिस इंकार किया है।
इस बारे में बताया जाता है कि नौगढ थाना क्षेत्र के हसुअवां गांव निवासी रामकेवल आए दिन शराब के नशे में धुत होकर के अपनी पत्नी राधिका देबी पुत्री प्रियंका 15 वर्ष पुत्र राकेश 17 वर्ष को आए दिन मारता पीटता व प्रताड़ित करता रहता था।उसका बड़ा पुत्र प्रकाश 20 वर्ष बाप की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर के गैर जनपद मे रहकरके मेहनत मजदूरी कर आय अर्जन करता है।
शनिवार को सायंकाल जब वह शराब पीकर के अपने घर  पर पहुंचा तो उसकी पत्नी राधिका ने विरोध किया।जिससे क्षुब्ध होकर के शराबी पति ने पत्नी को गाली गलौज देते हुए कुल्हाड़ी ईत्यादि धार दार हथियार से मारकर कई जगह चोट चोटहिल कर दिया।जिसे देख पुत्री प्रियंका ने बीच बचाव करने का प्रयास की तो उसे भी मारने लगा।
जानकारी पाकर दूर के गांवों में रहने वाले रिस्तेदारों ने मौके पर पहुंच कर के घायल मां बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगढ लाया।
उसका छोटा पुत्र राकेश 17 वर्ष कुछ दिनो से अपने मौसी के घर बाघीं गांव मे रहने के लिए गया है।
थानाध्यक्ष राम उजागिर ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here