सिंगर दीप्ति तुली संग बलराज स्याल ने लिये सात फेरे

0
344

नई दिल्ली।  कोरोना काल में लगातार फ़िल्म इंडस्ट्री से शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं। अब एक्टर बलराज स्याल ने भी जीवनसाथी का चुनाव कर लिया है। एक्टर कॉमेडियन बलराज स्याल और सिंगर दीप्ति तुली ने एक प्राइवेट सेरोमनी में सात फेरे ले लिए। हालांकि, दोनों ने ही 7 अगस्त को जलंधर में शादी की, लेकिन इसके बारे में अब जानकारी सामने रखी गई है।

कोरोना काल का असर दोनों की शादी में भी देखने को मिली। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम पालन करते हुए सिर्फ 30 लोगों को इस शादी में शामिल किया गया था। दोनों कपल ने इसके कुछ दिनों के बाद एक वेडिंग रिस्पेशन रखी, ताकि वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सके। अब शादी और पार्टी के बाद बलराज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ साझा की हैं। 

बलराज ने जो फोटो साझा की, उसमें दीप्ति लाल रंग के लहंगे में नज़र आ रही हैं। वहीं, बलराज ने सफेद रंग का शूट पहन रखा है। दोनों की इस इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिल रहे हैं। फैंस दोनों ही कपल्स को विश कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मुझे शादी करोगो शो में नज़र आ चुके बलराज की मुलाकात दीप्ति से एक साल पहले जून में एक शूटिंग के दौरान हुई। इसके बाद बलराज टर्की और ग्रीस के ट्रिप पर गए। इस बीच दोनों की बातचीत चलती रही। बलराज ने टाइम्स को बताया कि उन्होंने दीप्ति से एक दो मुलाकात के बाद उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया। 

बलराज ने यह भी बताया कि पहले सोशल डिस्टेंसिंग और नियमों के चलते उन्होंने शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया। इसके बाद परिवारों ने कहा कि अग्नि के सामने सात फेरे भी लेना जरूर है। इसके बाद फ्लाइट्स के वापस शुरू होते ही दोनों परिवारों ने शादी की तारीख फिक्स कर ली। इसके बाद सभी परंपराओं और मान्यताओं के साथ दोनों की शादी हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here